SwadeshSwadesh

रमीज राजा ने कहा - लंबे समय तक क्रिकेट के बिना बोर्ड का गुजारा मुश्किल

Update: 2020-04-23 13:10 GMT

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय के बेहतरीन कॉमेंटेटर रमीज राजा का कहना है कि क्रिकेट को ज्यादा समय तक बहाल नहीं करने पर क्रिकेट बोर्ड का गुजारा मुश्किल है। रमीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया है कि दूसरे क्रिकेट बोर्डों से बात कर बिना दर्शकों के खेल को शुरू करने की कोशिश करें।

कोरोना वायरस महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियों पर रोक लग गई है। इस महामारी के चलते आईपीएल और तमाम बड़ी लीग स्थगित हो चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप भी अपने तय समय अनुसार शुरू नहीं हो पाएगा। इतना ही नहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई को मजबूरन अपने 80 प्रतिशत स्टाफ को नौकरी से निकालना पड़ा है।

रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल का सहारा लेते हुए कहा, 'कोरोना वायरस के चलते जिंदगी थम सी गई है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह क्रिकेट बोर्ड ज्यादा समय तक टिक पाएंगे। क्रिकेट करवाए बिना वे कब तक खर्च उठाएंगे और वेतन बांटेंगे। क्रिकेट प्रेमी अब तरस रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'मैं पीसीबी से आग्रह करता हूं कि वह इस बात पर गौर करें। उन्हें दूसरे बोर्ड से बात करके बिना दर्शकों के मैच करवाने के उपाय निकालने होंगे।'

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस महामारी के चलते विश्व के 26 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग इसके चलते मौत का शिकार बन चुके हैं। पाकिस्तान में भी इस महामारी की वजह से 224 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10,500 से अधिक लोग अभी भी इससे संक्रमित हैं। 

Tags:    

Similar News