IPL 2024: ये तुमने क्या कर दिया kl Rahul, मैच के बाद भड़के लखनऊ टीम के मालिक sanjeev goyanka, जानिए क्‍या है पूरा मामला

बीते दिन के मैंच में केएल राहुल अपनी टीम के लिए कुछ खास नही कर पाए थे। उन्होंने IPL T20 मैंच को टेस्ट की तरह खेला, आउट होने के पहले तक वे 33 गेंदों में महज 29 रनों की पारी खेली थी अगर उनके स्ट्राइक रेट की बात की जाए तो स्ट्राक रेट 100 के अंदर ही सिमट कर रह गया था। बता दें कि राहुल का ये परफॉर्मेंस अब तक के खेल गए मैंचों में सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक है।

Update: 2024-05-09 07:47 GMT

SAJEEV GOYANKA: हैदराबादः बीते बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और kl Rahul की लखनऊ सुपर जाइंटस (LSG) के बीच 57 वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया। इस मैंच में लखनऊ को हैदराबाद के हांथों करारी और शर्मनाक हार झेलनी पड़ी, हैदराबाद ने 62 गेंद पहले ही मैंच को अपने नाम कर लिया। बता दें कि लखनऊ ने (LSG) ने 20 ओवर में 4 विकट गवां कर 165 रन का लक्ष्य हैदराबाद को दिया था, पर ये स्कोर हैदराबाद के सामने कम था। हैदराबाद ने महज 9.4 ओवर में बिना कोई विकट गवाए ही इस मैंच को अपने नाम कर लिया।

बता दें कि बीते दिन के मैंच में केएल राहुल अपनी टीम के लिए IPL 2024: ये तुमने क्या कर दिया kl Rahul, मैच के बाद भड़के लखनऊ टीम के मालिक sanjeev goyanka, जानिए क्‍या है पूरा मामलाकुछ खास नही कर पाए थे। उन्होंने IPL T20 मैंच को टेस्ट की तरह खेला, आउट होने के पहले तक वे 33 गेंदों में महज 29 रनों की पारी खेली थी अगर उनके स्ट्राइक रेट की बात की जाए तो स्ट्राइक रेट 100 के अंदर ही सिमट कर रह गया था। बता दें कि राहुल का ये परफॉर्मेंस अब तक के खेल गए मैंचों में सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक है और इसी को लेकर बीते दिन के मैंच की एक क्लीप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका (SANJEEV GOYANKA) कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है खिचाई 

वहीं लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के इस हरकत के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर खिचाई हो रही है। हर कोई संजीव गोयनका को ग़लत साबित कर रहा है। सोशल मीडिया के एक यूजर ने लिखा कि " खेल में हार जीत लगी रहती है पर संजीव गोयनका का  इस तरह का व्यवहार बहुत गलत है जो नहीं होना चाहिए था।

Tags:    

Similar News