SwadeshSwadesh

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में बहाया पसीना, द्रविड़ ने कोहली को दिए टिप्स

Update: 2021-12-19 13:07 GMT

जोहान्सबर्ग। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। भारतीय टीम यहां तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की एकदिवसीय शृंखला खेलेगी। दौरे की शुरुआत 26 दिसम्बर से टेस्ट शृंखला के साथ होगी है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अपना पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में 26 दिसम्बर से खेलने उतरेगी। भारतीय टीम ने इसकी तैयारी को लेकर नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी भारतीय टीम जोश में नजर आ रही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी काफी जोश में नजर आए। नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली समेत टीम के अन्य खिलाड़ी पसीना बहाते हुए नजर आए। प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान कोहली के बीच अच्छा तालमेल भी देखने को मिला।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कोच द्रविड़ कप्तान कोहली को बैटिंग के टिप्स देते दिख रहे हैं। विराट भी कोच द्रविड़ की बात पूरी संजीदगी से सुनते नजर आए। वीडियो में अन्य खिलाड़ी भी जमकर अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में कोहली हाथ से इशारा करते हुए बताते हैं कि वे पूरी तरह जोश में हैं। इससे पहले बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट में काफी उथल-पुथल देखने को मिला।रोहित शर्मा को टी-20 के बाद वनडे की कप्तानी भी सौंप दी गई। इसके बाद काफी विवाद भी हुआ। हालांकि टेस्ट कप्तान कोहली समेत टीम के खिलाड़ियों ने यह सब छोड़ अपना पूरा फोकस टेस्ट शृंखला की जीत पर लगा दिया है।

Tags:    

Similar News