SwadeshSwadesh

राजस्थान के मंत्री का अजीब बयान: कहा- बुजर्ग मर जाएं कोई बात नहीं, पहले बच्चों को लगे टीका

Update: 2021-06-12 09:55 GMT

जयपुर।  देश में जारी कोरोना संकट के बीच जहां एक और सरकारें एवं आम लोग इस आपदा से निपटने के लिए प्रयास कर रहें है।  वहीँ कुछ नेता अटपटे बयान देकर सुर्खियां बटोरने का काम कर रहे है।  इसी कड़ी में राजस्थान सरकार में मंत्री बीडी कल्ला का नाम जुड़ गया है।  

राजस्थान सरकार में जल मंत्री बीडी कल्ला ने कहा किक्या  आपको पता है कि वैक्सीन किसे लगाई जाती है। आज तक अपने देश में कोई भी वैक्सीन सिर्फ बच्चों को लगी है, बुजुर्गों को वैक्सीन कहां लगती है? उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की नीति गलत है, टीका बच्चों से पहले बुजुर्गों को लगाया जा रहा है।  जबकि बुजुर्गों का कहना है की हम कोरोना से मर जाएं तो कोई बात नहीं लेकिन टीका हमारे पाते, बेटे को लगाइए, इनकी जिंदगी बचनी जरूरी है। ये उल्टा चल रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज - 

मंत्री कल्ला के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने इसे कांग्रेस की जोकर पॉलिटिक्स बताया।  उन्होंने ट्वीटर पर बीडी कल्ला का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा -"बीडी कल्ला जी के टीकाकरण की नीति पर नये विचार सुनिये!वैक्सीन की खरीद से लेकर बर्बादी तक, लोगो के जीवन के साथ खिलवाड़ करने वाली हर तरह की राजनीति करने के बाद अब इनका अगला कदम बच्चे, बूढ़े और जवान में किसको लगनी चाहिए और किसको नहीं पर टिक गया है।"

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा - "माना कि कांग्रेस का मानसिक और राजनीतिक संतुलन बिगड़ा हुआ है, पर इतना ज्यादा बिगड़ा हुआ है?!सबको पता है कांग्रेस की वैक्सीन पॉलिटिक्स! लेकिन इस स्तर पर होगी, जिसमें हंसी छूट जाए, किसी ने नहीं सोचा था!अब ये लोग पॉलिटिक्स से "क्लाउन पॉलिटिक्स" पर उतर आए हैं।"

Tags:    

Similar News