भ्रष्टाचार के मुद्दे को भटकाने के लिए विपक्ष कर रहा है प्रदर्शन : भाजपा

भाजपा ने कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए लोग आम जनता का ध्यान भटकाने के लिए लगातार शोर मचा रहे हैं।

Update: 2023-03-17 15:03 GMT

नई दिल्ली, 17 मार्च। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि विपक्षी दल लोगों को मुद्दों से भटकाने के लिए संसद में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से संसद से लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे विपक्ष पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अगर विपक्ष को सचमुच ईडी और जांच एजेंसियों पर भरोसा नहीं है तो सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल करें। लेकिन उन्हें पता है, वहां तथ्य रखने पडेंगे।


दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के शराब घोटाले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने घर घर संपर्क अभियान चलाया है। जिसमें पूरी दिल्ली के प्रमुख स्थानों पर भाजपा के नेताओं ने घर घर संपर्क किया है। जिसमें दिल्ली भाजपा के सभी प्रमुख नेताओं ने संपर्क अभियान चलाया है। 

भाजपा ने कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए लोग आम जनता का ध्यान भटकाने के लिए लगातार शोर मचा रहे हैं। ये सभी लोग किसी ना किसी तरीके से भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त है। इसमें नई नवेली आप पार्टी से लेकर पुरानी पार्टी तक सारे मौसेरे भाई आपस में मिलकर अपने अपने अपने परिवार को बचाने और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए जनता के बीच में लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। त्रिवेदी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से कभी किसी मुद्दे का सहारा लेकर विपक्ष दोषियों को बचाना चाहते हैं।


दिल्ली के शराब घोटाले पर त्रिवेदी ने कहा कि जैसे-जैसे जांच की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है और मीडिया के जरिए पब्लिक डोमेन में जानकारी आ रही है, उससे आप पार्टी के सारे दावे दावे खोखले साबित हो रहे हैं। इसीलिए दिल्ली को शराब में डूबने वाले लोग मुद्दे को भटका कर लाभ लेना चाहते। ऐसी जानकारी सामने आई है कि पूछताछ के दौरान दिल्ली सरकार के अधिकारियों और मनीष सिसोदिया के पीए ने बताया है कि टेक्नीकल कमेटी की सिफारिशों के खिलाफ शराब पॉलिसी बनाई है। 

Tags:    

Similar News