SwadeshSwadesh

सुनील जाखड़ ने छोड़ी कांग्रेस, कहा- पार्टी को चिंतन नहीं चिंता शिविर की जरुरत

Update: 2022-05-14 09:05 GMT

चंडीगढ़। पंजाब में कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने आज पार्टी को गुड बाय कह दिया।  उन्होंने दोपहर 12 बजे फेसबुक पर लाइव आकार पार्टी छोड़ने का निर्णय बताया।  इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम भी हटा दिया। फेसबुक लाइव के दौरान जाखड़ ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और सोनिया गांधी को सवालों के कटघरे में खड़ा किया।  इसके साथ ही अंबिका सोनी पर भी जमकर बरसे।

Full View


चिंतन नहीं चिंता शिविर की आवश्यकता

सुनील जाखड़ ने वीडियो में कहा की कांग्रेस नेतृत्व पर मुझे तरस आ रहा है, ये चापलूसों से घिरा हुआ है। पार्टी की देश भर में जो हालत है उसे देखते हुए चिंतन नहीं चिंता शिविर की आवश्यकता है। वर्तमान में देश के अधिकतर राज्‍योंं में कांंग्रेस की हालत गंभीर है। इसके लिए कमेटी बनाकर चर्चा की जानी चाहिए थी। पंजाब चुनाव के साथ-साथ उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश चुनाव का भी उदाहरण दिया।

विचारधारा पर अडिग - 

जाखड़ ने पार्टी द्वारा उन्हें सभी पदों से निलंबित किए जाने के हाईकमान के निर्णय पर प्रश्न उठाया।  उन्होंने कहा की मुझे सभी पदों से निलंबित कर दिया गया लेकिन मेरे पास तो कोई पद ही नहीं था। उन्होंने कहा की मैं अपनी विचारधारा पर अडिग हूँ, मेरा कांग्रेस के साथ 50 साल पुराना रिश्ता है। मैंने कांग्रेस के अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में काम किया है।

Tags:    

Similar News