SwadeshSwadesh

पीएम मोदी की चाची की कोरोना से मौत, भाई प्रह्लाद ने दी जानकारी

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने इस बात की जानकारी दी. नर्मदाबेन मोदी की उम्र 80 साल थी और वो पीएम मोदी के पिता दामोदर दास मोदी के भाई की पत्नी थीं.

Update: 2021-04-27 13:57 GMT

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी की कोरोना से मौत हो गई. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने इस बात की जानकारी दी. नर्मदाबेन मोदी की उम्र 80 साल थी और वो पीएम मोदी के पिता दामोदर दास मोदी के भाई की पत्नी थीं.

अस्पताल में चल रहा था इलाज

नर्मदाबेन मोदी अपने बेटे के साथ अहमदाबाद के न्यू रनिप इलाके में रहती थीं. उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली. पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि उनकी चाची नर्मदाबेन को 10 दिनों पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच में पता चला था कि वो कोरोना संक्रमण का शिकार हो गईं थीं. उन्होंने बताया कि उनकी चाची ने आज अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली.

पीएम मोदी की चाची थीं नर्मदाबेन

प्रह्लाद मोदी ने बताया कि नर्मदाबेन मोदी जी उनके पिता दामोदर दास मोदी के भाई जगजीवन दास मोदी की पत्नी थी. उनके चाचा जगजीवन दास की कई साल पहले मौत हो गई थी. वो अपने बेटे के साथ अहमदाबाद में ही रहती थी.

Tags:    

Similar News