SwadeshSwadesh

सचिन पायलट भाजपा में होंगे शामिल !, राजस्थान कांग्रेस में आया भूचाल

Update: 2020-07-13 05:22 GMT

नई दिल्ली। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ना तो बीजेपी जॉइन करने जा रहे हैं और ना ही विपक्षी पार्टी के साथ उनकी कोई बैठक होने जा रही है। राजस्थान कांग्रेस में भूचाल के बीच सचिन पायलट के एक करीबी सहयोगी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सोमवार को यह दावा किया।

हालांकि, सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलतो की ओर से सुबह 10:30 बजे बुलाई गई विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। शनिवार को जयपुर से निकले पायलट अभी दिल्ली में ही रहेंगे।

कल रात पायलट के दफ्तर की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि गहलोत सरकार अल्पमत में है और सचिन पायलट के साथ 30 विधायक हैं। इसके कुछ घंटों बाद रात 2:20 पर कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 109 विधायकों के समर्थन का दावा किया।

इस बीच अटकलें यह भी हैं कि सचिन पायलट बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। कल सूत्रों ने यह भी दावा किया कि सचिन पायलट की कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मुलाकात हुई है। सिंधिया ने कल इस मुद्दे पर ट्वीट भी किया और कहा कि उन्हें पूराने साथी सचिन पायलट को लेकर दुख है। कांग्रेस पार्टी में योग्यता और क्षमता की कद्र नहीं है।

Tags:    

Similar News