Firoz Khan Passes Away : अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने वाले फिरोज खान का निधन

Firoz Khan Passes Away : अमिताभ बच्चन के अलावा फिरोज खान, धर्मेंद्र, दिलीप कुमार जैसे बड़े कलाकारों की एक्टिंग भी किया करते थे।

Update: 2024-05-23 10:56 GMT

Firoz Khan Passes Away : अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने वाले फिरोज खान का निधन

Firoz Khan Passes Away : उत्तरप्रदेश। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मिमिक्री करने वाले और भाभी जी जैसे मशहूर धारावाहिक ने अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले अभिनेता फिरोज खान का गुरुवार को निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया था। बदायूं में उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्होंने अपनी अंतिम प्रस्तुति मतदाताओं को वोटिंग के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दी थी। उनके निधन पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने दुःख जताया है।

फिरोज खान ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ की मिमिक्री कई फिल्म और टीवी सीरियल में दी थी। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के लिए वे काफी फेमस भी हुए थे। उनके इंस्टा पर भी ढेरों फॉलोवर्स हैं। भाभी जी घर पर हैं, हप्पू की उल्टन - पल्टन के अलावा वे साहब बीवी और वो जैसे सीरियल में नजर आए थे। कई बड़ी फिल्म में भी वे काम कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन के अलावा फिरोज खान, धर्मेंद्र, दिलीप कुमार जैसे बड़े कलाकारों की एक्टिंग भी किया करते थे। सोशल मीडिया पर उनकी आखिरी परफॉर्मेंस की फोटो और वीडियो वायरल है। उनके फॉलोवर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News