मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- कर्नाटक को SMS से बचाना है, जानिए क्या है इसका अर्थ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कर्नाटक में किया चुनाव प्रचार

Update: 2023-04-29 12:28 GMT

बेंगलुरु/भोपाल।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को एकदिवसीय प्रवास पर कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। मुख्यमंत्री शिवराज ने एसएमएस की नई परिभाषा बताते हुए कहा है कि कर्नाटक को विकास के पथ पर लेकर जाना है तो उसे एसएमएस (SMS) से बचाना है और यह एसएमएस (SMS) सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार हैं। शिवराज सिंह ने इन तीनों से कर्नाटक को बचाने की बात कही है।

शनिवार को कर्नाटक पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता को एसएमएस (SMS) से बचना होगा। यह एसएमएस (SMS) कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक हैं। जैसे एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही ये करप्ट मैसेज कर्नाटक के भविष्य को तबाह कर देगा। इनके करप्ट मंसूबे से डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है।

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है। प्रधानमंत्री के बारे में जहर फैलाती रहती है। उन्होंने कहा कि मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं। वे देश की सांस हैं, जनता की आस हैं, लोगों का विश्वास हैं। जैसे ऑक्सीजन पूरे शरीर को जीवन और स्फूर्ति से भर देती है, वैसे मोदी जी ने देश को नवजीवन दिया है।


Tags:    

Similar News