SwadeshSwadesh

केंद्रीय मंत्री अठावले के बयान ने कांग्रेस की उड़ाई नींद, दिए भाजपा -शिवसेना गठबंधन के संकेत

Update: 2021-06-12 10:33 GMT

File Photo

मुंबई। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के एक बयान ने राजनीतिक गलियारों में तूफान ला दिया है। उन्होंने अपने बयान में दावा किया है की भाजपा और शिवसेना दोबारा मिलकर सरकार बना सकती है। अठावले का ये बयान कांग्रेस की नींद छीनने वाला है। यदि भाजपा और शिवसेना एक बार फिर सत्ता में वापिस आते है, तो निश्चित ही कांग्रेस सत्ता से बाहर हो जाएगी।

उन्होंने कहा की मैंने इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से चर्चा की है। अब प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक में इस मामले पर चर्चा करेंगे। अठावले का ये बयान उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद सामने आया है।केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा की भाजपा शिवसेना युति में मुख्यमंत्री पद को आधे -आधे कार्यकाल के लिए दोनों दलों के बीच बांटा जा सकता है।  

बता दें की हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। जिसके बाद से ठाकरे ने कहा था की राजनीतिक रूप से अलग हुए है, रिश्तें खत्म नहीं हुए हैं। वहीँ शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भी प्रधानमंत्री की तारीफ़ की थी। जिसके बाद से ही कई प्रकार के कयास लगाएं जा रहे है।ऐसे में अठावले के इस बयान ने अटकलों के बाजार को और गर्म कर दिया है।  

Tags:    

Similar News