SwadeshSwadesh

पुणे : PFI के ठिकानों पर NIA और ATS ने मारे छापे, विरोध में उतरे 70 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी व एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड की टीम ने पुणे के कोंढवा सहित चार ठिकानों पर छापा मार कर दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

Update: 2022-09-24 09:47 GMT

पुणे/वेब डेस्क। पुणे स्थित बंडगार्डेन पुलिस स्टेशन में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई ) के 70 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी के खिलाफ जिलाधिकारी कार्यालय पर अवैध रूप से प्रदर्शन करने का आरोप है। इस मामले में बंडगार्डेन पुलिस स्टेशन की टीम ने शनिवार को पीएफआई के स्थानीय नेता रिजाज जैनुद्दीन सैयद (उम्र 26) सहित अन्य लोगों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) व एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) की टीम ने पुणे के कोंढवा सहित चार ठिकानों पर छापा मार कर दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई के विरोध में पीएफआई ने शुक्रवार को अवैध तरीके से पुणे जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया था। इसी मामले में पुलिस ने अवैध तरीके से प्रदर्शन करने के आरोप में 70 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीतेश नारायण राणे ने पुणे जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष जमा हुए पीएफआई कार्यकर्ताओं पर पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की गहन छानबीन की मांग की है। हालांकि पुणे पुलिस ने नीतेश राणे के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि मौके पर ऐसे नारे नहीं लगे। मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News