SwadeshSwadesh

डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे बोले - मेरे पिता और पीएम मोदी का रिश्ता अविश्वसनीय

Update: 2020-10-19 05:50 GMT

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है, "मुझे लगता है कि मेरे पिता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी का रिश्ता अविश्वसनीय है। यह देखना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे काफी खुशी हो रही है कि दोनों के बीच एक महान और शक्तिशाली संबंध है, जो दोनों देशों को लाभान्वित करेगा।"

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे ने राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लिए वह सही नहीं हैं क्योंकि चीन के प्रति उनका रुख नरम हो सकता है। डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर अपने 74 वर्षीय पिता के राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों से ट्रम्प जूनियर ने कहा, ''हमें चीन के खतरे को समझना होगा और इसे भारतीय-अमेरिकियों से बेहतर शायद कोई नहीं जानता।''

अपनी किताब 'लिबरल प्रिविलेज' की सफलता के जश्न के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही। इस किताब में जो बाइडेन के परिवार, खासकर उनके बेटे हंटर बाइडेन के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र है।

उन्होंने कहा, ''इस दौड़ में प्रतिद्वंद्वियों को देखें...तो आपको क्या लगता है कि चीन ने हंटर बाइडेन को 1.5 अरब डॉलर इसलिए दिए..क्योंकि वह एक बढ़िया उद्योगपति हैं, या फिर वो जानते हैं कि बाइडेन परिवार को खरीदा जा सकता है और चीन के प्रति उनका रुख नरम होगा।''

ट्रम्प जूनियर का इशारा न्यूयॉर्क पोस्ट में बाइडेन परिवार के खिलाफ हाल ही किए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के खुलासे की ओर था।उन्होंने कहा कि इसलिए वह (जो बाइडेन) भारत के लिए सही नहीं है। जो बाइडेन ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

Tags:    

Similar News