अमित शाह ने विपक्ष से पूछा - बताएं I.N.D.I गठबंधन का प्रधानमंत्री कौन होगा, लालू जी या राहुल बाबा?

अमित शाह ने कहा नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही भ्रष्टाचार-जातिवाद खत्म हो जायेगा

Update: 2024-04-29 10:11 GMT

पटना। राज्य में मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा सीट से राजग गठबंधन के जदयू उम्मीदवार रामप्रीत मंडल के पक्ष में चुनावी सभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है बिहार और देश से भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करना। 

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने कभी पिछड़ों का हित नहीं किया। कर्पूरी ठाकुर को कभी सम्मान नहीं दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कर्पूरी को भारत रत्न का सम्मान दिया और उनके अधूरे सपने को यदि कोई पूरा कर रहा है तो वो नरेन्द्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आरक्षण के मामले में लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। आरक्षण या कोटा खत्म करने पर कोई विचार नहीं हो रहा। एक तरफ नरेन्द्र मोदी जैसा नेतृत्व है तो दूसरी ओर एक ऐसा गठबंधन है जिसके पास नेतृत्व ही नहीं है।

प्रधानमंत्री का कोई चेहरा है क्या

अमित शाह ने कहा कि यदि आईएनडीआईए की सरकार बनती है तो इनके पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा है क्या? उन्होंने कहा कि आप ही बताइये क्या लालू यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं? क्या, स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं? यदि गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे। एक साल लालू प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल अन्य नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा।

राहुल बाबा ने कोरोना टिका का मजाक बनाया 

अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल में मोदी ने देश के सभी लोगों को टीका लगवाया लेकिन तब राहुल बाबा लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए, यह मोदी टीका है। राहुल बाबा को शर्म करनी चाहिए कि कोरोना काल में उन्होंने टीके का मजाक बनाया। उन्होंने जदयू उम्मीदवार राम प्रीत मंडल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि झंझारपुर की जनता इन्हें भारी मतों से विजयी बनाए और देश में पीएम मोदी की सरकार बनाने का काम करे। झंझारपुर में एनडीए की ओर से जदयू कैंडिडेट रामप्रीत मंडल चुनाव लड़ रहे हैं जबकि महागठबंधन की ओर से वीआईपी प्रत्याशी सुमन कुमार महासेठ मैदान में हैं।

बिहार के विकास के लिए मोदी सरकार ने अनेकों काम किए

अमित शाह ने कहा कि बिहार के विकास के लिए मोदी सरकार ने अनेकों काम किए हैं। यही वजह है कि आज देश और बिहार प्रदेश के लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा है। उन्होंने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी और देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी। साथ ही कहा कि एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी बिहार को आगे ले जाना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ लालू यादव और आरजेडी बिहार को लालटेन युग की ओर ले जाना चाहते हैं।

इससे पहले संजय झा ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। विपक्ष के उम्मीदवार बोली लगाकर कर आए हैं। झंझारपुर की जनता समझदार है। झंझारपुर में मेडिकल कॉलेज बना रहा है। दरभंगा में एम्स बन रहा है। एयरपोर्ट से क्षेत्र का विकास हुआ है। साथ ही कहा कि कोसी में जब तक हाई डैम नहीं बनेगा तब तक मिथिला का विकास नहीं होगा। इस पर अमित शाह को पत्र दिया है और इसको लेकर उम्मीद है कि अगले पांच वर्ष में हाई डैम बनेगा। बाढ़ से मिथिला को मुक्ति मिलेगी।स दौरान मंच पर राज्यसभा सदस्य संजय झा, नीतीश मिश्रा, शीला मंडल, मदन सहनी, पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा समेत एनडीए के सभी विधायक मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News