SwadeshSwadesh

शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Update: 2022-04-15 06:30 GMT

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिन शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक -दूसरे के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इस न्यूली वेड सेलिब्रिटी कपल की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी की तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है। इनमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं।


आलिया भट्ट ने 8 तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह रणबीर सिंह के साथ अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कपल क्रीम कलर के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। आलिया ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव.. रणबीर और आलिया।'

वास्तु में हुई शादी - 


आलिया की इस पोस्ट पर फैंस एवं सेलिब्रिटी जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। आलिया और रणबीर ने अपने परिवार एवं करीबियों की मौजूदगी में 14 अप्रैल को हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया। ये ड्रीमी वेडिंग सेरेमनी रणबीर के घर 'वास्तु' में हुई। इससे पहले दोनों ने पांच साल तक डेट किया। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी 13 अप्रैल को हुई। इस फंक्शन में करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर से लेकर आकाश अंबानी, श्लोका, आकांक्षा, अयान मुखर्जी और करण जौहर सहित तमाम जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।




Tags:    

Similar News