SwadeshSwadesh

मिर्जापुर फेम पंकज त्रिपाठी बच्चन पांडे में अक्षय -अरशद के साथ आएंगे नजर

Update: 2020-12-14 12:28 GMT

मुंबई। अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज के बाद पंकज त्रिपाठी भी फरहाद सामजी की 'बच्चन पांडे' मूवी से जुड़ गए है।  फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं।पंकज पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं पंकज और कृति पहले लुक्का छुप्पी में साथ काम कर चुके है। अक्षय और पंकज दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है। इस फिल्म के 2021 में रिलीज होने की संभावना है।  

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में अक्षय कुमार गैंगस्टर की  भूमिका निभाएंगे, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है।  अरशद उनके दोस्त के किरदार में नजर आएंगे। वही कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी।इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू होगी। सभी कलाकार जनवरी में जैसलमेर में मिलेंगे।

बताया जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू होगी। पंकज शूटिंग शुरू होते ही फिल्म के अन्य कलाकारों को जैसलमेर में मिलेंगे। त्रिपाठी ने इससे पहले सुपर 30 और स्पोर्ट्स ड्रामा 83 जैसी फिल्मों में नाडियाडवाला के साथ काम किया है। वह  इस साल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज़ मिर्जापुर के दूसरे सीज़न में देखे गए थे।  






Tags:    

Similar News