SwadeshSwadesh

रवि तेजा की फिल्म Tiger Nageswara Rao का फर्स्ट लुक आया सामने, इस...दिन होगी रिलीज

वामसी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 70 के दशक में कुख्यात चोर नागेश्वर राव के जीवन पर आधारित होगी

Update: 2023-05-24 13:57 GMT

Film Poster - Tiger Nageswara Rao

मुंबई/वेबडेस्क। साउथ की फिल्मों के दर्शकों एक बड़ा वर्ग है। ऐसे दर्शक बॉलीवुड या हिंदी फिल्मों से ज्यादा साउथ की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। 'पुष्पा', 'केजीएफ' से लेकर 'कांतारा', 'आरआरआर' जैसे कई साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। अब तेलुगु सिनेमा के एक और सुपरस्टार रवि तेजा की पहली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

तेलुगु सुपरस्टार रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' जल्द ही देशभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है और लोगों ने इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। इस फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने प्रोड्यूस किया है। इस एक्शन ड्रामा में गायत्री भारद्वाज और नुपुर सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फर्स्ट लुक में रवि तेजा के डैशिंग लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है और इसमें हमें एक से बढ़कर एक लाजवाब डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे। फर्स्ट लुक से ही कहा जा रहा है कि यह एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। 

चोर के जीवन पर आधारित - 

वामसी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 70 के दशक में कुख्यात चोर नागेश्वर राव के जीवन पर आधारित होगी। एक और खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने वॉयस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। इस फर्स्ट लुक में हमें जॉन की आवाज के जरिए नागेश्वर राव से मिलवाया जाएगा है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी इस टीजर को शेयर किया है। यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News