भैया जी बोल रहे हैं हम, आ रहे हैं…क्‍या आपने देखा मनोज वाजपेयी की Bhaiyya Ji फिल्‍म का दमदार ट्रेलर

भैया जी बोल रहे हैं हम, आ रहे हैं

Update: 2024-05-09 07:54 GMT

Bollywood News: हाल ही रिलीज हुआ मनोज बाजपेयी की 100 फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर यह दिखा रहा है कि एक बार फिर मनोज वाजपेयी अपने एक अलग अंदाज ने अपने फैन्‍स को सरप्राइज करने बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

ट्रेलर को देखकर यह साफ नजर आता है कि यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाली है। भैया जी बने मनोज बाजपेयी अपने भाई की मौत का बदला लेते हुए नजर आएंगे।

Bhaiyya Ji फिल्‍म ट्रेलर

Full View

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्‍म निर्माता अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित "भैया जी" एक धमाकेदार फिल्‍म साबित होगी। फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, शैल ओसवाल, समीक्षा ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है।

खास बात यह है कि Bhaiyya Ji मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। सिनेमा में मनोज बाजपेयी की यात्रा असाधारण से कम नहीं रही है, और "भैया जी" उनकी बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण है। प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ, वह अपने अद्वितीय प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, स्तर को ऊपर उठाना जारी रखे हुए हैं।

जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है, प्रशंसक बेसब्री से "भैया जी" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो बड़े पर्दे पर जादू देखने के लिए उत्सुक हैं। एक प्रतिभाशाली टीम और मनोज बाजपेयी के नेतृत्व में, यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।


Also Read: Real Story of Amar Singh Chamkila

Tags:    

Similar News