SwadeshSwadesh

तेजप्रताप ने अपनी पार्टी के नेता पर बरसे, कहा- इन लोगों की वजह से पिता बीमार

Update: 2021-02-13 15:27 GMT

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने आज अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जमकर बरसे।  तेजप्रताप ने जगदानंद सिंह पर पिता के बीमार होने का कारण बताया।  उन्होंने कहा की लालू यादव की बीमारी का कारण जगदानंद सिंह जैसे लोग ही हैं।

तेजप्रताप यादव चारा घोटाले में सजा कांट रहे अपने पिता लालू यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र मुहीम चला रहे है।  इसके तहत पार्टी के नेता एवं आमजन राष्ट्रपति के नाम पत्र लिख रहें है।  इसी काम से वह आज शनिवार को राजद के प्रदेश कार्यालय  पहुंचे।  यहां प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा कोई सकरात्मक उत्तर ना पाकर वे नाराज हो गए।  उन्हें खरी खोटी सुनाई। प्रदेश कार्यालय से बाहर आकर मीडिया से चर्चा में तेजप्रताप ने कहा की मैं यहां आया हूं लेकिन जगदानंद सिंह अपने चैम्बर में बैठे हैं। उन्होंने 'आजादी पत्र' नहीं लिखा है। मेरे पिता की बीमार का कारण उनके जैसे लोग ही हैं।'

तेजप्रताप ने जगदानंद सिंह पर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा वे तानाशाही कर रहे है। उन्होंने कहा कि पार्टी का अध्यक्ष ऐसा होना चाहिए जो जनता के बीच का हो। यहां पर तो विधायक को भी मिलने के लिए अर्जी देनी पड़ती है। ऐसे में आप सोच सकते हैं कि आम जनता की क्या स्थिति होगी? उन्होने कहा की मैं हसनपुर का विधायक हूं और यहां पर एक घंटे से खड़ा हूं, लेकिन अभी तक वे मिलने नहीं आये।  वहीँ जगदानंद सिंह ने इस प्रकरण के सवाल एक जवाब में इसे घर का मामला बताया।  उन्होंने कहा की पार्टी का अंदरूनी मामला है। इसे बैठकर सुलझा लेंगे।  




Tags:    

Similar News