SwadeshSwadesh

बीजेपी की राज्यसभा सांसद कांता कर्दम कोरोना पॉजिटिव, मेरठ में मिला हॉटस्पॉट

राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

Update: 2021-03-25 09:55 GMT

मेरठ। बदलते मौसम के साथ एक बार फिर से कोरोना की महामारी सिर उठाने लगी है। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी हैरान हैं। उधर बुधवार को जांच के दौरान राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। इसी के साथ एक ही परिवार के 11 सदस्यों सहित जिले में कुल 28 नए मरीजों के मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा है। वहीं राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने खुद को होम आइसोलेट करते हुए ट्विटर के माध्यम से अपने संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने की अपील की है।

मेरठ में बना हॉटस्पॉट

मेरठ में बुधवार को जांच के दौरान कुल 28 मरीज संक्रमित मिले हैं। जिनमें कैलाशपुरी निवासी एक ही परिवार के 11 सदस्य शामिल हैं। सीएमओ डॉ अखिलेश मोहन ने बताया कि यह सभी लोग एक पारिवारिक फंक्शन में शरीक हुए थे। जहां से यह सब संक्रमित हुए। फिलहाल सभी को उनके घरों में होम आइसोलेट करते हुए इलाके को सील कर दिया गया है। इसी के साथ भाजपा से राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कांता कर्दम ने भी खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। 

ट्विटर पोस्ट कर दी जानकारी

राज्यसभा सांसद ने ट्विटर पर पोस्ट डाल कर पिछले दिनों अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी जांच कराने और आइसोलेट होने की अपील की है। वहीं सीएमओ डॉ अखिलेश मोहन का कहना है कि लोगों की लापरवाही के चलते कोरोना दोबारा से सिर उठा रहा है। अधिकांश लोग पीएम मोदी द्वारा दिए गए 'दो गज दूरी और मास्क है जरूरी' संदेश का पालन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने शहर की सभी जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और महामारी को हराने के लिए अपना नंबर आने पर वैक्सीन जरूर लगवाने की अपील की। इसी के साथ होली के त्यौहार को कोरोना की वैश्विक महामारी में एक चुनौती बताया है। साथ ही सभी लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए त्योहार मनाने की अपील की है।



Tags:    

Similar News