तिजारा से योगी आदित्यनाथ ने किया शंखनाद, कहा - राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार

भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के तिजारा से नामांकन दाखिल किया

Update: 2023-11-01 11:27 GMT

 तिजारा से किया  शंखनाद

अलवर।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और तिजारा से इसका शंखनाद कर दिया गया है। मुख्यमंत्री अलवर के सांसद और तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के नामांकन के लिए तिजारा आए थे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राजस्थान में हिंदू विरोधी कांग्रेस की सरकार है। राजस्थान में गोमाता को नुकसान हुआ है। अपराध, गोकशी, बलात्कार के बढ़ते मामलों से राजस्थान फेमस हो गया है। हम उत्तर प्रदेश में अपराध मिटा सकते हैं तो राजस्थान में क्यों नहीं मिटाया जा सकता। योगी ने कहा कि राजस्थान में अराजकता नहीं बल्कि रामराज्य लाएंगे। भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की तरह अपराधियों में यहां भी खौफ होगा।

आदित्यनाथ ने कहा कि बालकनाथ का अपना कोई परिवार नहीं है। बालकनाथ ने तिजारा को ही अपना परिवार माना है। उनका एक ही मकसद है कि कोई भी इंसान परेशान नहीं हो, इसलिए बालकनाथ तिजारा आए हैं। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं को भी गिनाया। योगी ने मोदी को संत के रूप में काम करने वाला प्रधानमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में आतंकियों द्वारा मारे गए कन्हैया के परिवार को पांच लाख का सहयोग भी बड़ी मुश्किल से मिलता है जबकि गोतस्करों को सरकार 50 लाख की सहायता दे देती है। जयपुर में बाइक भिड़ंत में 50 लाख का मुआवजा दिया, आखिर यह भेदभाव क्यों है।

दो दर्जन बुलडोजर खड़े 

आदित्यनाथ के स्वागत के लिए सभास्थल के बाहर रोड पर करीब दो दर्जन बुलडोजर खड़े रहे। बुलडोजर से कार्यकर्ताओं ने योगी का फूलों से स्वागत किया। आतिशबाजी भी की गई।महंत बालकनाथ ने कहा कि अलवर की भूमि सौभाग्यशाली है। यहां से राजस्थान की जीत का शंखनाद आज से हो गया है। पहले प्रत्याशी के रूप में वह नामांकन दाखिल कर रहे हैं। पहली तारीख है और योगी आदित्यनाथ का आगमन हुआ है, इससे सुखद अवसर कहां हो सकता है। राजस्थान में भाजपा का झंडा लहराएगा।

भाजपा में शामिल - 

इस मौके पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर पार्टी में भजनलाल सैनी, श्योनारायण, हितेश यादव, भारत सैनी, नवीन यादव, अशोक यादव, निरंजन सैन, सतपाल प्रजापत, फूलसिंह सैनी आदि को पार्टी में शामिल किया।इस दौरान बाबा बालकनाथ, पूर्व सभापति संदीप दायमा, अलवर प्रभारी लक्ष्मीकांत, भाजपा नेता रामकिशन मेघवाल, पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल, जिलाध्यक्ष उम्मेद भाया, फूलनाथ महाराज सहित बड़ी संख्या में साधु-संत मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News