प्रधानमंत्री ने जैसलमेर में एफएम के 20 किलोवाट ट्रांसमीटर का किया उद्घाटन

जैसलमेर शहर में आकाशवाणी एफएम का दस किलोवाट का ट्रांसमीटर लगा हुआ है। जिससे शहर के श्रोता लाभान्वित हो रहे हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में एफएम रेडियो की मांग अब रामगढ़ में बीस किलोवाट ट्रांसमीटर के उद्घाटन से पूरी हो सकेगी।

Update: 2024-01-20 10:28 GMT

जैसलमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसलमेर जिले के रामगढ़ गांव में आकाशवाणी एफएम के 20 किलोवॉट ट्रांसमीटर का वर्चुअली उदघाटन किया। शुक्रवार सायं 297.67 करोड़ रुपये की लागत के रामगढ सहित बारह राज्यों में छब्बीस एफएम ट्रांसमीटर का उदघाटन किया। इससे सरहदी जैसलमेर जिले के सीमावर्ती लोगों को एफएम रेडियो की सुविधा मिल पाएगी।

जैसलमेर शहर में आकाशवाणी एफएम का दस किलोवाट का ट्रांसमीटर लगा हुआ है। जिससे शहर के श्रोता लाभान्वित हो रहे हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में एफएम रेडियो की मांग अब रामगढ़ में बीस किलोवाट ट्रांसमीटर के उद्घाटन से पूरी हो सकेगी। इंस्टालेशन कार्य पूरा होने के बाद जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र के लोग भी एफएम रेडियो के कार्यक्रम सुन सकेंगे। रामगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों सहित बीएसएफ के डी.सी. अमृत कुमार, आकाशवाणी स्टेशन इन्चार्ज बीएस यादव, मास्टर तकनीशियन के अलावा गणमान्य उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News