SwadeshSwadesh

वाराणसी: कोरोना संक्रमितों को मंत्री रवींद्र जायसवाल के कार्यालय से निःशुल्क मिलेगा ऑक्सीजन सिलिण्डर

मंत्री रवीन्द्र जायसवाल के गुलाबबाग सिगरा स्थित कार्यालय पर कोरोना संक्रमितों को सम्बंधित दस्तावेजों के साथ प्रतिदिवस 100 ऑक्सीजन के सिलिण्डर निःशुल्क वितरित किये जायेंगे।

Update: 2021-05-08 15:24 GMT

वाराणसी: कोरोना महामारी के प्रकोप व कोरोना मरीजों की जीवन रक्षा के लिए प्रदेश सरकार के स्टाम्प एवं पंजीयन मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने सराहनीय पहल की है। जिसके अंतर्गत मंत्री रवीन्द्र जायसवाल के गुलाबबाग सिगरा स्थित कार्यालय पर कोरोना संक्रमितों को सम्बंधित दस्तावेजों के साथ प्रतिदिवस 100 ऑक्सीजन के सिलिण्डर निःशुल्क वितरित किये जायेंगे।

मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने बताया कि प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार पूरी ताकत के साथ संक्रमितों की जीवन रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा से कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए निशुल्क ऑक्सीजन रिफिलिंग सेवा की शुरुआत आज से की जा रही है।

जिन जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन की आवश्यकता हो वह शहर उत्तरी विधानसभा कार्यालय शंकर भवन गुलाब बाग पर आधार कार्ड की छाया प्रति, कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट की छाया प्रति व डॉक्टर द्वारा लिखा हुआ पर्ची प्रिस्क्रिप्शन की छाया प्रति के साथ अपना खाली सिलेंडर लेकर आएं, उन्हें रिफिलिंग करके तत्काल निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जिन लोगों के पास खाली ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं होगा, उन्हें मौके पर एनजीओ द्वारा गारंटी के रूप में न्यूनतम निर्धारित धनराशि जमा कराकर उन्हें भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News