SwadeshSwadesh

निरहुआ ने मुलायम पर कसा तंज, बोले जीतने के बाद प्रमाण पत्र लेने भी नहीं आए नेताजी

Update: 2019-04-06 13:26 GMT

वाराणसी। भोजपुरी अभिनेता और आजमगढ़ संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह पर तंज कसते हुए शनिवार को उन्होंने कहा कि आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नेताजी जीत का प्रमाण पत्र भी लेने नहीं आए थे। सपा नेता यहां बस चुनाव जीतने के लिए आते हैं।

कालीमहल स्थित गढ़वाघाट आश्रम में शनिवार को निरहुआ पीठाधीश्वर सरनानन्द महाराज से आशीर्वाद लेने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। अखिलेश यादव के अहिर रेजिमेंट बनाने से जुड़े बयान पर दिनेश ने कहा कि अखिलेश तो प्रधानमंत्री की रेस से बाहर हैं तो फिर अपना वादा कैसे पूरा करेंगे लेकिन उनकी बात अच्छी है। यादवों के सम्मान के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने सरकार बनने के बाद यह प्रस्ताव रखेंगे। एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि भाजपा का विरोध करने वालों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान कि भाजपा में बोलने की आजादी नहीं है, पर निरहुआ ने कहा कि शत्रुघ्न को खामोश कहने की आदत है। सब लोग चुप रहे वही बोलें, ऐसा नहीं हो सकता है। सिन्हा जहां भी जाएंगे ये दिक्कत सामने आएगी । आज कांग्रस में हैं वहां भी यही दिक्कत आएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/अभिषेक/संजय

Similar News