SwadeshSwadesh

दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

Update: 2019-03-11 15:50 GMT

मथुरा। राया क्षेत्र में तेज रफ्तार टैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। दुघर्टना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची वहीं फरह परखम रोड पर बीती रात्रि बाइक सवार जीजा साले को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इससे जीजा की दर्दनाक मौत हो गई जबकि साला गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार राया थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव हवेली के समीप दो बाइक सवार युवकों में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दुघर्टना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया दोनों युवक अलीगढ़ के रहने वाले हैं। इनके नाम की जानकारी नहीं मिल सकी है।

वहीं दूसरी ओर रविवार को मुकेश पुत्र सुखवीर सिंह निवासी मीना नगर कोसीकलां अपनी ससुराल पींगरी बाइक पर सवार होकर अपने साले गया प्रसाद के साथ जा रहा था। जैसे ही वह थाना फरह के अंतर्गत फरह परखम रोड पर पुलिया के समीप पहुंचा तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मुकेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साला गया प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजा ओर घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

Similar News