मथुरा में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, मंच पर लगी आग

Update: 2024-04-20 14:09 GMT

मथुरा।  मथुरा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई।उनके मंच पर पहुंचने से चंद सेकंड पहले मंच के बराबर में लगे साउंड सिस्टम के तारों में आग लग गई। आग की चिंगारी देख हर कोई हड़बड़ा गया। हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ।  सुरक्षाकर्मियों ने फायर फाइटिंग सिस्टम से आग बुझाई दी।  

सुरक्षा अधिकारी ने मीडिया को बताया कि गृहमंत्री की सभा में मंच के समीप लगी एलईईडी लाइट में स्पार्क होने से आग लगी थी। लेकिन फायर सेफ्टी उपकरणों की मदद से तत्काल आग पर काबू पा लिया गया। किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

मोदी दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेते - 

इस दौरान अमित शाह कांग्रेस-सपा गठबंधन पर जमकर बरसे।  उन्होंने कहा कि 2017 में भी दो लड़के (राहुल-अखिलेश) साथ में आए थे। लेकिन, भाजपा जीती थी। इस बार फिर दोनों लड़के साथ में हैं। लेकिन, इस बार भी भाजपा ही जीतेगी। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि क तरफ, आपके पास गरीब परिवार का बेटा नरेंद्र मोदी और दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं, जो मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। आपके पास एक तरफ कांग्रेस और समाजवादी पार्टी है। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं, जो 23 साल गुजरात के सीएम रहे, लेकिन भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं लगा। जबकि, कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ा का भ्रष्टाचार किया है। राहुल गांधी गर्मी शुरू होते ही देश छोड़ देते हैं और थाईलैंड में छुट्टियों के लिए निजी द्वीप किराए पर लेते हैं, लेकिन नरेंद्र हैं। मोदी, दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेते। 


Tags:    

Similar News