SwadeshSwadesh

सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिले: नागेंद्र सिकरवार

Update: 2019-03-04 16:35 GMT

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी लोक सभा संचालन समिति की बैठक सोमवार को जिला अध्यक्ष नागेंद्र सिकरवार की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में मौजूद लोकसभा प्रभारी राजकुमार सह प्रभारी रामबाबू हरित व संचालन समिति के आयोजक डा. डीपी गोयल ने विभिन्न प्रकोष्ठ को पूरी तरह से जुट जाने को कहा। इससे पूर्व सभी से उनके प्रकोष्ठों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनको अपडेट रहने को कहा। बैठक में कहा गया कि सभी पदाधिकारी सरकारी योजनाओं के बारे में लोकसभा चुनाव से पहले अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार किया जाए। सरकार की विभिन्न क्षेत्र में चल रही योजनाओं का लाभ लोगों को मिले, इस बारे में जोर दिया गया।

जिला अध्यक्ष नागेंद्र सिकरवार ने कहा कि देश के पुन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनें और देश का गौरव, वैभव और शक्तिशाली राष्ट्र बने अंतरराष्ट्रीय नीतियों के आधार पर आज पूरा विश्व भारत के प्रति नतमस्तक है, अभी तक देश को लूटने वाले हमारे बीच में फूट डालकर अपना सपना पूरा करना चाहते हैं। ऐसे लोगों को बेनकाब करना हम सब की जिम्मेदारी है और केंद्र सरकार प्रदेश सरकार के द्वारा जारी जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में तथा कार्यक्रमों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाना और लाभार्थियों से संपर्क करना, छुटे हुए लोगों को लाभ दिलाने के लिए कार्यकर्ता आगे आएं। तीन प्रमुख कार्यक्रमों को सफल बनाने का आह्वान किया। भाजपा की इस संबंध में एक बैठक 7 मार्च को होगी, जिसमें प्रत्येक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की चर्चा होगी।

बैठक में जिला मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी, संयोजक मयंक अग्रवाल, महेश चतुर्वेदी, नरेंद्र शर्मा, तरुण सेट, मधु शर्मा, देवेंद्र शर्मा, हरिओम शर्मा, देवेश पाठक, पुलकित अग्रवाल, गौरव चौधरी मौजूद रहे।

Similar News