SwadeshSwadesh

परिजनों ने तय कर दी दूसरी जगह शादी तो नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली

Update: 2019-02-11 18:36 GMT

मथुरा। थाना शेरगढ क्षेत्र के गांव सहाब नगर में बीती रात्रि सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

शेरगढ के गांव सहाब नगर में बीती रात्रि घर में चारपाई पर सो रही 20 वर्षीय जीनत जफाउल्ला की उसके प्रेमी भरतपुर के गांव चानिया निवासी मुरसलीम पुत्र खुर्शीद ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुन बगल के कमरे में सो रहे मृतका के भाई सलमुद्दीन ने बाहर निकल कर देखा कि मुरसलीम उसकी बहन को गोली मारकर भाग रहा है, लेकिन वह अंधेरा होने के कारण उसको पकड़ नहीं सका। बताया जाता है कि मृतका की 21 फरवरी को शादी होनी थी, शादी की तैयारी जोरों पर चल रही थी।

आरोपी युवक और मृतका के कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहे थे। परिजनों ने जीनत की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। यह शादी प्रेमी को मंजूर नहीं थी। इससे क्षुब्ध होकर मुरसलीम ने प्रेमिका को गोली मार दी। पुलिस ने मकान के बाहर से एक मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद किया है। मृतका के पिता जफाउल्ला ने मुरसलीम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की जांच प्रारंभ कर दी है। 

Similar News