मथुरा में हेमा मालिनी ने कहा - विकसित भारत चाहते हैं तो मोदीजी को सफल बनाएं

हेमा मालिनी ने मथुरा में लोकसभा सम्मेलन में भाग लिया

Update: 2024-03-14 12:25 GMT

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ द्वारा विकसित भारत संकल्प पत्र संगोष्ठी एवं सुझाव कार्यक्रम संस्कृति विश्वविद्यालय के संतोष मेमोरियल ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। मथुरा-वृदावन लोकसभा क्षेत्र के इस आयोजन में मुख्य अतिथि सांसद डाॅ. हेमा मालिनी ने प्रकोष्ठ से जुड़े शिक्षकों, अधिकारियों में उत्साह भरते हुए आह्वान किया कि यदि विकसित भारत चाहते हैं तो नरेंद्र मोदी को सफल बनाने के लिए जुट जाएं। 

मथुरा-वृंदावन लोकसभा सीट से भाजपा की तीसरी बार टिकट पाने वाली सांसद, सिने तारिका, नृत्यांगना हेमा मालिनी ने कहा कि मैं जब तक जीवित हूं मथुरा-वृंदावन की सेवा करती रहूंगी। मैं राजनीति में इसलिए आई कि जो इस क्षेत्र में आने में हिचकते हैं वे देख लें कि यहां अच्छे लोगों की कितनी जरूरत है। 

उन्होंने शिक्षकों से कहा कि आप लोग बच्चों को बताइए और प्रेरित करिए कि वे राजनीति में आएं और देश को सही दिशा दें। उन्होंने कहा कि हमारे देश का नेतृत्व सही हाथों में है। हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकसित भारत का जो लक्ष्य है, वह पूरा हो, हम उसी रास्ते पर उनके साथ हैं। शिक्षक ही हैं जो विद्यार्थियों को देश की संस्कृति, देश की गरिमा के बारे में बताकर उन्हें अच्छा नागरिक बनाते हैं। इसलिए मैं चाहती हूं कि ये विद्यार्थी जब राजनीति में आएं तो सारे देश को अच्छा बनाएं। मैंने मथुरा के लिए बहुत कुछ किया है और बेस्ट बनाने के लिए बहुत कुछ और करना चाहती हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरी भावनाओं को समझा और मुझे फिर से मौका देकर आपकी सेवा करने के लिए भेजा है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष निर्भय पांडे ने उपस्थित शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि ऐसी पार्टी जिसने सभी वायदे पूरे किए और बहुते ही अल्प समय में देश को विकास के उस शिखर पर पहुंचाया जिसके बारे में सिर्फ कल्पना ही की जा सकती थी, उसको केंद्र की सत्ता में फिर से लाने के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि इस बार हेमा मालिनी की जीत तकरीबन सात लाख वोटों से होगी।

Tags:    

Similar News