75 वर्ष से अधिक आयु के नेताओं को टिकट नहीं देगी भाजपा-राधामोहन सिंह

Update: 2023-06-05 21:10 GMT

मथुरा। पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उ.प्र. प्रभारी राधामोहन सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में स्पष्ट कहा कि अपनी पूर्व घोषित नीति के अनुरूप पार्टी 75 वर्ष से अधिक आयु वाले नेताओं को लोकसभा चुनाव के मैदान में नहीं उतारेगी।

मथुरा से लोकसभा चुनाव के लिए सम्भावित प्रत्याशी के बारे में भी उन्होंने यह कहकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया कि अंतिम चयन होने तक हमारे यहां राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी तक को यह पता नहीं होता कि पार्टी उसे राष्ट्रपति चुनाव में उतारने वाली है। पार्टी की ओर से आम जनता को भाजपा नीत केन्द्र सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियां बताने हेतु एक माह तक चलने वाले जनसम्पर्क अभियान के क्रम में मेरे आवास पर पधारे पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि इस अवधि में सरकार की ओर से स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत देश में न सिर्फ 11.72 करोड़ शौचालयों का अपितु प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत 3 करोड़ से अधिक शहरी एवं ग्रामीण आवासों का निर्माण कराया गया है। इसके अतिरिक्त इस अवधि में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने,11.88 करोड़ नल कनेक्शन देने जैसी उपलब्धियां भी मोदी सरकार के खाते में दर्ज हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि गरीबों की सेवा एवं वंचितों के सम्मान को समर्पित मोदी सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों के दम पर हम लोकसभा चुनाव में जनता के बीच जाकर सफलता प्राप्त करेंगे। एक बार पुनरू सफलता प्राप्त करेंगे तथा पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाकर देश को और मजबूत बनाने का काम करेंगे। उन्होंने पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की प्रशंसा भी की।

केन्द्रीय कृषि मंत्री के साथ जिलापंचायत अध्यक्ष किशन सिंह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रवींद्र पाण्डेय, क्षेत्रीय पार्षद संजय अग्रवाल, संजय गोविल आदि वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।  

Similar News