हैदराबाद के विधायक टी राजा सिंह ने किए महाकाल के दर्शन, कहा - जल्द लागू होगी NRC

Update: 2024-03-16 13:45 GMT

उज्जैन। हैदराबाद के गोशमहल से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह शनिवार को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि बहुत जल्द नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) लागू होगा। इसके लागू होते ही लगभग 10 करोड़ रोहिंग्या बांग्लादेशी बंगाल छोड़कर जाएंगे, इससे भुखमरी कम हो जाएगी। 

विधायक टी राजा सिंह ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किए और पूजन-अभिषक कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सबसे पहले विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर के एक किलोमीटर के दायरे में चलाई जा रही नॉनवेज की दुकाने बंद किए जाने की बात कही। साथ ही यह भी बताया कि उज्जैन में जो बिना नींव की मस्जिद है, वहां भी एएसआई सर्वे होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि भगवान राम का मंदिर तो बन गया, अब काशी और मथुरा की बारी है।

उन्होंने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि सीएए पर सवाल उठाने वाले नासमझ है। उन्हें इस एक्ट की कोई जानकारी नहीं है। इस एक्ट से लोगों को नागरिकता मिलेगी, न कि किसी की नागरिकता इससे छीनी जाएगी। वर्तमान में असदुद्दीन ओवैसी, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल भले ही इस एक्ट पर अभी सवाल उठा रहे हो, लेकिन आने वाले समय मे यह एक्ट किसी के लिए मुसीबत नहीं बल्कि फायदेमंद ही साबित होगा। इस दौरान टी राजा सिंह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस मे सीनियर लीडर्स को सम्मान नहीं मिल पा रहा है। उनको राहुल गांधी ऐसा नेता मिला है, जिसके मुंह खोलने से फायदा भाजपा को मिलता है। राहुल गांधी पर बड़ी-बड़ी रील्स बनती हैं। वे जान गए हैं कि कांग्रेस की नैया में बैठेंगे तो डूबेंगे।

Tags:    

Similar News