SwadeshSwadesh

लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम के लिए जियो सबसे बेस्ट प्लान्स

Update: 2020-05-18 06:26 GMT

दिल्ली। लॉकडाउन और वर्क फ्रॉम होम के बीच टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो यूजर्स को कई बेस्ट प्लान ऑफर कर रही है। ये वे प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को बेसिक बेनिफिट्स के अलावा ज्यादा डेली डेटा ऑफर किया जा रहा है ताकि यूजर्स को वर्क फ्रॉम होम में परेशानी न हो। यहां हम आपको हाल में लॉन्च हुए रिलायंस जियो के कुछ सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जो इस वक्त आपके डेटा की जरूरत का पूरा ख्याल रखेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो के इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस हिसाब से इस प्लान में मिलने वाले टोटल डेटा 730जीबी हो जाता है। प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 12 हजार मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो के इस प्लान में आपको रोज 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 3000 मिनट्स मिलेंगे। एंटरटेनमेंट के लिए इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

जिन यूजर्स को ज्यादा डेटा की जरूरत है, वे इस प्लान को चुन सकते हैं। कंपनी अपने इस डेटा ओनली प्लान में कुल 50जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान को खासतौर से वर्क फ्रॉम करने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। प्लान में कॉलिंग और फ्री एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते।

जियो का ह प्लान के केवल डेटा ऑफर करता है। प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 40जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में भी आपको कॉलिंग या फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं ऑफर किया जा रहा है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी नहीं मिलता। इसके बावजूद भी यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है।

इस प्लान में आपको बिना किसी डेली लिमिट के कुल 30जीबी डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान को भी कंपनी ने वर्क फ्रॉम करने वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। प्लान में कॉलिंग या डेली फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता।

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी के हिसाब से कुल 84जीबी डेटा ऑफर कर रही है। डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में आपको जियो नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 1000 फ्री मिनट्स मिलते हैं। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा मिलता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स जियो नंबर्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। जियो से दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 3000 मिनट्स मिलेंगे। रोज 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है।

56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी रोज 1.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में भी आपको जियो नंबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 2000 फ्री मिनट्स मिलेंगे। प्लान में सभी जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

Tags:    

Similar News