SwadeshSwadesh

कोरोना खतरा : ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच स्थगित हुई वनडे सीरीज

Update: 2020-03-14 05:33 GMT

नई दिल्ली। वर्ल्ड क्रिकेट में जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से मैच और सीरीज के स्थगित और रद्द होने का दौरे खत्म नहीं हो रहा है। भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज आगे बढ़ने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच भी जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड दौरे को स्थगित कर दिया गया है। वनडे सीरीज का एक मैच हो चुका था। ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में हुए पहले वनडे मैच में कीवी टीम को 71 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

शनिवार को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन को गले की खराश की शिकायत के बाद कोरोना की जांच के लिए भेजा गया और उन्हें अगले 24 घंटे के लिए टीम से अलग कर दिया गया है। फर्ग्यूसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे खेलने के बाद अपनी तबीयत को लेकर मेडिकल टीम से संपर्क किया था। फिलहाल उनके सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन में कोरोना वायरस के लक्षण दिखे थे जिसके बाद उन्हें टीम से अलग कर दिया गया। हालांकि बाद में जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई और दोबारा से वो टीम से जुड़े।

Tags:    

Similar News