न्यूजीलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित की टीम, विलियमसन को बनाया कप्तान

विश्व कप में न्यूजीलैंड का पहला मैच 7 जून को गुयाना में अफगानिस्तान के खिलाफ होगा।

Update: 2024-04-29 09:06 GMT

नईदिल्ली। न्यूजीलैंड ने सोमवार को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के नौवें संस्करण के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित कर दी है। टीम में बतौर कप्तान केन विलियमसन की वापसी हुई है, जबकि अनुभवती तेज गेंदबाजी जोड़ी टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट को भी टीम में शामिल किया गया है।

यह टी20 विश्व कप में विलियमसन की छठी और कप्तान के रूप में चौथी उपस्थिति होगी, जबकि साउथी टूर्नामेंट में अपनी सातवीं और बोल्ट अपनी पांचवीं उपस्थिति के लिए तैयार हैं।मुख्य तेज गेंदबाज काइल जैमीसन और हरफनमौला एडम मिल्ने चोट के कारण प्रतियोगिता से बाहर हो गए और हाल ही में सफेद गेंद क्रिकेट में अच्छे फॉर्म के बावजूद विल ओ'रूर्के, टॉम लाथम, टिम सीफर्ट और विल यंग जैसे खिलाड़ी चयन से चूक गए।

वर्ल्ड कप में 7 जून को करेगी आगाज -

विश्व कप में न्यूजीलैंड का पहला मैच 7 जून को गुयाना में अफगानिस्तान के खिलाफ होगा, जिसके बाद ग्रुप सी में कीवी टीम आगे के मुकाबलों में सह-मेजबान वेस्टइंडीज, युगांडा और पापुआ न्यू गिनी से भिड़ेगी।

 न्यूजीलैंड की टीम -

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी।

Tags:    

Similar News