SwadeshSwadesh

IPL के अगले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलेंगे अश्विन

Update: 2019-11-08 14:26 GMT

दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की टीम की ओर से खेलेंगे। दिल्ली कैपिटल्स अश्विन के बदले में किंग्स इलेवन पंजाब को एक करोड़ रुपये देगा। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने अपने हरफनमौला खिलाड़ी जगदीश सूचित को भी पंजाब टीम को दे दिया है।

अश्विन ने 28 आईपीएल मैचों में पंजाब की कप्तानी की है, जिसमें से टीम को 12 में जीत और 16 में हार मिली है। अश्विन वर्ष 2009 में आईपीएल में पदार्पण किया था। उन्होंने अब तक आईपीएल में 139 मैच खेले हैं और 6.70 की आर्थिक दर से 125 विकेट लिए हैं।

बता दें कि 14 नवंबर को आईपीएल ट्रांसफर विंडो खत्म हो जाएगा और अगले महीने 19 तारीख को आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी।

उल्लेखनीय है कि किंग्स इलेवन पंजाब दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में शामिल करना चाहता था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स इस पर राजी नहीं हुई। किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने कहा, 'हर कोई इस डील से खुश है। हम सभी खुश हैं, अश्विन खुश हैं और दिल्ली कैपिटल्स भी खुश है। हम तीन टीमों से बात कर रहे थे और अंत में इस फैसले पर आए। हम अश्विन को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।'

Tags:    

Similar News