सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस प्रत्याशी की नाम वापसी पर जताई हैरानी, कहा - भाजपा के लोग NOTA दबाएंगे

Update: 2024-05-04 13:46 GMT

इंदौर। कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार अक्षय कांति बम के चुनाव से ठीक पहले चुनाव से पीछे हटने का विवाद थमने का नाम ले रहा है। अब पूर्व लोकसभा स्पीकर और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के अंतिम समय में नामांकन पर्चा वापस लेने पर हैरानी जताई है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यह घटना हैरान करने वाली है।ऐसा नहीं होना चाहिए था।  

उन्होंने कहा कि "मुझे इंदौर में कांग्रेस के उम्मीदवार के नामांकन वापस लेने के घटनाक्रम पर हैरानी हुई। ऐसा नहीं होना चाहिए था। इसकी कोई आवश्यकता नहीं थी क्योंकि दीवार पर लिखा था कि इंदौर में भाजपा को कोई नहीं हरा सकता।" उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ था। अगर ये सब हमारे लोगों ने किया है तो ये गलत है। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं थी। अगर कांग्रेस उम्मीदवार ने अपनी मर्जी से ऐसा किया है तो मैं भी उनसे कहूंगा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। इस तरह से उन्होंने अपनी ही पार्टी को धोखा दिया है। "

भाजपाई नाराज - 

महाजन ने आगे कहा कि मेरे पास बहुत से भाजपाईयों के फोन आ रहे हैं कि वे नोटा को वोट करेंगे।मैंने लोगों को समझाया कि भाजपा ने इसमें कुछ नहीं किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी अपनी मूल विचारधारा पर काम कर रही है।  

Tags:    

Similar News