SwadeshSwadesh

ग्वालियर में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, 24 जून से चल रहा था उपचार

Update: 2020-06-28 15:00 GMT

ग्वालियर / वेब डेस्क। शहर में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों के बीच फिर से एक संक्रमित महिला की मौत हुई है। जिसका विद्युत शव गृह में अंतिम संस्कार कराया गया। जयारोग्य के सुपर स्पेशलिटी ब्लाक में एक कोरोना पॉजिटिव घासमंडी निवासी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हेमलता पत्नी प्रदीप सोनी, उम्र 50 वर्ष को 24 तारीख को निमोनिया होने पर भर्ती किया गया, 25 जून को आई रिपोर्ट में महिला कोरोना से संक्रमित पाई गई। जिनकी उपचार के दौरान आज 28 जून को दोपहर 3:30 बजे मौत हो गई।  

मधुमेह से भी ग्रसित थी महिला

चिकित्सकों ने बताया कि महिला के दोनों फेफड़ों में निमोनिया था। वह मधुमेह से भी ग्रसित थीं इसलिए उन्हें सुबह से ही वेंटीलेटर पर रखना पड़ा। हालांकि दोपहर में उनकी मौत हो गई। कोरोना संक्रमित की मौत की सूचना अस्पताल प्रबंधन ने प्रशासन को दी। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और शव को एम्बुलेंस से लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम पहुंचाया गया। जहां देर शाम विद्युत शव गृह में मृतका का अंतिम संस्कार किया गया।

26 जून को हुई थी 02 कोरोना पीडितों की मौत 

इससे पहले 26 जून को भी मुरैना निवासी दो कोरोना मरीजों 48 वर्षीय एक महिला व 60 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई थी। जिनका उपचार ग्वालियर में चल रहा था। इनका भी उपचार के दौरान मौत हो जाने पर ग्वालियर में ही अंतिम संस्कार किया गया था।


Tags:    

Similar News