SwadeshSwadesh

दिनदहाड़े बदमाशों ने बोलेरो सवार युवक को मारी गोलियां, हालत नाजुक

कार से आए थे हमलावर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Update: 2020-06-17 01:00 GMT

ग्वालियर, न.सं.। मुरार में दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने बोलेरों में बैठे युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। युवक के सिर व गर्दन में गोलियां धंस गईं। हमलावर युवक को मरा समझकर मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हमले की वजह पुरानी रंजिस बताई जा रही है। पुलिस और फोरेसिंक एक्सपर्ट ने घटनास्थल का निरीक्षण कर किया है।

मंगलवार की शाम सवा चार बजे के करीब राजेश पुत्र अतेन्द्रसिंह गुर्जर 24 वर्ष निवासी आरौली पारसेन हाल गरम सड़क मुरार बोलेरो क्रमांक एमपी 07 टीए 1853 से सात नम्बर से गुजर रहा था। तभी उसकी गाड़ी पंचर हो गई, राजेश गाड़ी लेकर काल्पी ब्रिज पुल बिजली घर के पास स्थित पंचर की दुकान पर पहुंचा। पंचर जोडऩे वाले लालचंद बाथम ने गाड़ी को सड़क से हटाकर रिवर व्यू कालोनी पूर्व विधायक के जनसम्पर्क कार्यालय वाले रास्ते पर राजेश से कहकर खड़ा करवा दिया। लालचंद टायर खोलने के बाद दुकान पर उसकी पंचर जोड़ रहा था। बोलेरो में राजेश पीछे की सीट पर बैठा था और भूपेन्द्र चालक सीट पर। तभी कार से बदमाश आए और राजेश को निशाना बनाकर उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

राजेश के खोपड़ी में दो और गर्दन में एक गोली लगने से वह घायल हो गया। बदमाशों ने पिस्टल से आधा दर्जन गोलियां चलाईं और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। गोलियां चलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और किसी तरह लहूलुहान राजेश को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। राजेश की जयारोग्य अस्पताल में हालत नाजुक बनी हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुमन गुर्जर, नगर पुलिस अधीक्षक अपराध रत्नेश तोमर, रामनरेश पचौरी फोरेसिंक एक्सपर्ट डॉ. अखिलेश भार्गव, मुरार थाना प्रभारी अमित भदौरिया सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हमले की वजह अभी हाल ही में पुरानी रंजिस को लेकर झगड़ा का बदला लेना बताया जा रहा है। पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

राजेश की रैकी करने के बाद हुआ हमला

राजेश गुर्जर का हमलावरों ने पीछा करने के बाद हमला किया है। हमलावरों के फुटेज भी सेंट पॉल विद्यालय के पास बैंक और उसके पास बने मकान से मिले हैं। संभवत: दो बदमाशों द्वारा गोलियां चलाना प्रतीत हो रहा है।

कहीं पिता की पिटाई का बदला तो नहीं लिया

अभी हाल ही में राजेश गुर्जर ने रमेश पाल के साथ मारपीट कर दी थी। इस बात का रमेश के छोटे बेटे को काफी बुरा लगा था। कहीं पिता की मारपीट का बेटे ने बदला तो नहीं लिया है। पुलिस की जांच भी उनके इर्द-गिर्द घूम रही है।

Tags:    

Similar News