चंडीगढ़ में गुरुवार शाम किसान संगठनों की केंद्रीय मंत्रियों के साथ तीसरे दौर की वार्ता

कई किसान संगठनों ने दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक ट्रेन रोकने तथा टोल फ्री करने का भी ऐलान किया है। पंजाब के किसान संगठन अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, बठिंडा आदि शहरों में ट्रेन रोकने की योजना बना रहे हैं।

Update: 2024-02-15 07:08 GMT

चंडीगढ़। पंजाब के किसान संगठनों की गुरुवार शाम चंडीगढ़ में केंद्रीय मंत्रियों के साथ तीसरे दौर की वार्ता होगी। इस वार्ता में किसान संगठनों और सरकार के बीच सहमति बनने की उम्मीद जताई जा रही है। केंद्र सरकार की तरफ से इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पीयूष गोयल तथा नित्यानंद रॉय शामिल होंगे। साथ ही पंजाब के कैबिनेट मंत्री और अधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे।

इस बीच पंजाब के कई किसान संगठनों ने दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक ट्रेन रोकने तथा टोल फ्री करने का भी ऐलान किया है। पंजाब के किसान संगठन अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, बठिंडा आदि शहरों में ट्रेन रोकने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा प्रदेश के सभी मुख्य मार्गों पर टोल फ्री करवाए जाएंगे। अभी तक इस आंदोलन से दूर हरियाणा के किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने भी आज बैठक आहूत की है। इस बैठक में बीकेयू हरियाणा द्वारा आगामी रणनीति का ऐलान किया जाएगा।

Tags:    

Similar News