SwadeshSwadesh

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

Update: 2021-07-17 08:00 GMT

नईदिल्ली।  राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी( राकांपा) नेता शरद पवार ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।  इसके बाद से राजनीतिक अटकलों का दौर चला गया है  मानसून सत्र से पहले इस मुलाकात के बाद कई मायने निकल जा रहे है। इससे पहले गुरूवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शरद पवार से उनके घर पर मुलाकात की थी।इसके बाद पवार कल शुक्रवार को राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी।   

जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात करीब एक घंटा चली।  इसके बाद शरद पवार ने कहा की यह एक आधिकारिक मुलाकात थी।  इसमें कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र के संबंध में चर्चा के लिए मिलने का समय मांगा था।  बता दें की शरद पवार ने प्र्धानमंन्त्री को लिखे पत्र में को ऑपरेटिव बैंकों की आरबीआई द्वारा निगरानी करने की बात कही थी।  उन्होंने कहा था ये यह राज्य के अधिकारों में दखल देने जैसा है।  इस पत्र में सहकारी बैंकों के अस्तित्व और उनके सहकारी स्वरूप की रक्षा की भी बात कही थी।

राकांपा प्रमुख ने आगे बताया की देश कोरोना की स्थिति पर भी चर्चा हुई है।  प्रधानमंत्री ने रविवार को इस मामले में सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें पवार भी शामिल होंगे।  बता दें दोनों नेताओं के बीच आखिरी मुलाकात साल 2019 में हुई थी।  

Tags:    

Similar News