SwadeshSwadesh

'चुनी सरकार को अस्थिर करने की जगह तेल के दाम पर ध्यान दो' : राहुल गांधी

Update: 2020-03-11 06:40 GMT

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में मचे सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएमओ पर कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं, तो ऐसे में तेल की वैश्विक कीमतों में आई 35 फीसदी की गिरावट को नोटिस करने में चूक गए होंगे। क्या आप पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को फायदा दे सकते हैं? इससे रुकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद मिलेगा।

वहीं, बजट सत्र के दूसरे चरण के लिए संसद पहुंचे राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्‍य सिंधिया से जुड़े सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया।

मालूम हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कांग्रेस के 22 और विधायकों ने इस्तीफा दे दिया, जिससे मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में आ गई। हालांकि, कमलनाथ ने दावा किया है कि उनकी सरकार पर कोई संकट नहीं है और पूरे पांच साल चलेगी।

मध्य प्रदेश में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच वहां के कांग्रेस विधायकों के बुधवार दोपहर जयपुर पहुंचने की संभावना है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि विधायक विशेष विमान से यहां पहुंचेंगे। सूत्रों के अनुसार पार्टी के 80 से अधिक विधायक यहां आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News