SwadeshSwadesh

बड़ी तैयारी में दिखे अमित शाह, हटवाए बुलेट प्रूफ कांच, आतंकियों को ललकारा

अमित शाह ने श्रीनगर में जनसभा को संबोधित किया

Update: 2021-10-25 09:07 GMT

श्रीनगर। मैं कश्‍मीर के युवाओं से दोस्‍ती करना चाहता हूं। इस कारण बिना बुलेटप्रूफ आपके बीच आया हूं।आप सब अपने दिल में से खौफ और डर निकाल दीजिये। कश्मीर की शांति और विकास की यात्रा में अब कोई खलल नहीं डाल सकता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने  ये बात श्रीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते कही।   

Full View


उन्होने कहा की 20,000 से अधिक लोगों को सरकारी नौकरी दी गई है, और 6,000 लोगों को आज नौकरी मिलने वाली है। ये सभी भर्तियां पारदर्शी तरीके से की गई हैं। सही कौशल वाले लोगों को बिना भाई-भतीजावाद के काम पर रखा गया है। आप सब अपने दिल में से खौफ और डर निकाल दीजिये। कश्मीर की शांति और विकास की यात्रा में अब कोई खलल नहीं डाल सकता।सूफीवाद मध्य पूर्व और कश्मीर के रास्ते भारत आया था। कश्मीर ने पूरे देश को सूफीवाद का तोहफा दिया है। सूफियों को विकास और विकास की बहुत आशा है।

उन्होंने आगे कहा की आज 30,000 लोग लोकतांत्रिक तरीके से कश्मीर के लोगों के प्रतिनिधि बन गए हैं। मैं कश्मीर के युवाओं से लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं में शामिल होने और कई स्तरों पर जनप्रतिनिधि बनने का आह्वान करता हूं।मैं आज कश्मीर के युवाओं से अपील करने आया हूं कि जिन्होंने आपके हाथ में पत्थर पकड़ाए थे, उन्होंने आपका क्या भला किया?जिन्होंने आपके हाथ में हथियार पकड़ाए थे, उन्होंने आपका क्या भला किया?POK आपके नजदीक है, वहां पूछिए कि गांव में बिजली आई, अस्पताल है, मेडिकल कॉलेज बन रहा है क्या? गांव में पीने का पानी आता है क्या?महिलाओं के लिए शौचालय बना है क्या? वहां कुछ नहीं हुआ है और ये लोग पाकिस्तान की बात करते हैं।

Tags:    

Similar News