SwadeshSwadesh

BIGG BOSS 13 के विनर रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

Update: 2021-09-02 06:15 GMT

मुंबई। मशहूर टीवी कलाकार और बिग बॉस के पिछले सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। इस खबर से उनके फैंस और फिल्म जगत स्तब्ध है। महज 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे।

जानकारी के अनुसार, हार्ट अटैक के बाद सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है की उन्होंने कल रात सोने से पहले कुछ दवाएं ली थी। जिसके बाद वह जाग नहीं पाए। उनकी मौत से पूरे बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई।वह कुछ दिन पहले ही डासिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' और 'बिग बॉस ओटीटी' में नज़र आए थे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन जगत के एक जाने -माने अभिनेता थे। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में अभिनय किया था, जिसमें लव यू जिंदगी,बालिका वधू, झलक दिखला जा 6 , दिल से दिल तक आदि शामिल हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला साल 2014 में आई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भी नजर आये। इस फिल्म में उन्होंने अंगद बेदी का किरदार निभाया था। इन सब के अलावा सिद्धार्थ कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आये। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन मनोरंजन जगत की गहरी क्षति है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा हैं कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे।



Tags:    

Similar News