OTT पर 14 मार्च को रिलीज होगी 'मैं अटल हूं', जानिए कहां देख सकेंगे ?

Update: 2024-03-11 14:00 GMT

मुंबई।  बॉलीवुड के बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' कुछ दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। अब खबर है कि फिल्म 'मैं अटल हूं' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 

फिल्म 'मैं अटल हूं' का निर्देशन डायरेक्टर रवि जाधव ने किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म की काफी चर्चा हुई थी। अब जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वे अब इसे घर पर ही देख सकेंगे। अब यह फिल्म 14 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। 

फिल्म 'मैं अटल हूं' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी दिखाई गई है। इसमें उनके बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। साथ ही उनकी निजी जिंदगी की कुछ बातों पर भी प्रकाश डाला गया है। एक इंसान के तौर पर, एक कवि के तौर पर, एक दोस्त के तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी के दूसरों के साथ रिश्ते को दिखाया गया है। कुल मिलाकर इस फिल्म के जरिए वाजपेयी की जीवन यात्रा का पता चलता है। 

पंकज त्रिपाठी फिल्म की जान हैं। उनकी एक्टिंग शानदार है। हालांकि अटल बिहारी वाजपेई का किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन पंकज त्रिपाठी ने यह काम बखूबी किया है। अटल की कविता हो या भाषण, पंकज त्रिपाठी उसमें जान फूंकते नजर आए। साथ ही पीयूष मिश्रा ने अटल बिहारी वाजपेई के पिता का किरदार भी बखूबी निभाया है।

Tags:    

Similar News