SwadeshSwadesh

गोहद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली समस्या को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Update: 2023-01-14 07:38 GMT

गोहद। मध्य प्रदेश वि, वि, क. लि, गोहद में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आम जनों द्वारा गोहद एसडीएम शुभम शर्मा को ज्ञापन सौँपा , ज्ञापन के माध्यम से गोहद एसडीएम को क्षेत्र की विभित्र समस्याओं से अवगत कराते हुए ब्लॉक अध्यक्ष गुर्जर  ने कहा आम जनों की समस्या को लेकर प्रशासन को समय-समय पर आवेदन के माध्यम से अवगत कराया जाता रहा लेकिन विद्युत विभाग द्वारा अघोषित कटौती किए जाने से लोगौ में त्राहि त्राहि मची हुई है।सर्दियों के मौसम की जा रही बिजली कटौती से चोरी जैसी वारदातों को चोरों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है ।

जिससे हर एक आदमी के अंदर भय का,माहौल बना हुआ है इसके अलावा उन्होंने कहा। ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में डीपी खराब होने व डीपी। ना होने के कारण आम जनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसके साथ ही बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा मनमाने तरीके से लोंगों। को बिजल के बिल दिए जा रहे हैं यह एक गंभीर। समस्या है इसलिए ज्ञापन के माध्यम से आग्रह है। की ऐसी ही विभित्र गंभीर समस्याओं का तत्काल निराकरण करबाना सुनिश्चित करें अगर उक्त समस्याओं का 5 दिवस के अंदर निराकरण नहीं।हुआ तो ब्लॉंक कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी दिनों में। विद्युत विभाग की तालाबंदी कर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में कार्यकारिणी अध्यक्ष गणेश राम शर्मा, युवा जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार देश लहरा, प्रदेश सचिव प्रमोद शुक्ला जिला सचिव, राजेंद्र सिंह परिहार ,कैलाश माहोर, तिलक सिंह राजोरिया, रामहेत जाटव, रागिनी चौहन ,बलू बरैया, विजय निगम, सरोज,विनय श्रीवास ,राकेश कुशवाह के अलावा सैकड़े कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News