Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > लोकसभा चुनाव में जीत का महामंत्र देने सहारनपुर पहुंचे योगी

लोकसभा चुनाव में जीत का महामंत्र देने सहारनपुर पहुंचे योगी

भाजपा को पुनः सत्ता में लाना ही प्रथम उद्देश्य

लोकसभा चुनाव में जीत का महामंत्र देने सहारनपुर पहुंचे योगी
X

सहारनपुर/स्वदेश वेब डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करना भाजपा का प्रथम उद्देश्य है। यूपी बड़ा प्रदेश है, इसलिए उत्तर प्रदेश पर विशेष ध्यान केंद्रित किया जाना जरूरी है। क्षेत्र के सभी सांसदों को चाहिए कि वह भाजपा को पुनः केंद्रीय सत्ता में लाने के लिए बेहतर काम करने के साथ ही जनता के बीच जाएं।

यहां अंबाला रोड स्थित पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर में आयोजित भाजपा की लोकसभा संचालन समिति की बैठक में उपस्थित हुए बिजनौर, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और कैराना के सांसदों तथा पार्टी के अन्य पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ दलों द्वारा महागबंधन की तैयारी की जा रही है। यह गठबंधन कितना सफल होगा, यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा, लेकिन भाजपा पदाधिकारियों को इससे इतर काम करना होगा। भाजपा को पुनः केंद्रीय सत्ता में लाने के लिए सांसदों के साथ साथ क्षेत्रीय विधायकों और अन्य पदाधिकारियों को आपसी सामंजस्य बनाकर कार्य करना होगा। पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव में जीत के हुनर बताते हुए योगी ने कहा कि किसी भी संगठन को सत्ता तक पहुंचाने के लिए जितना योगदान जनता का होता है, उससे कहीं ज्यादा योगदान पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जन प्रतिनिधियों का होता है। पार्टी पदाधिकारियों को सबसे पहले स्वार्थ की भावना का त्याग करना होगा। संगठन हित को ध्यान में रखकर आपसी भेदभाव को दूर करना होगा।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ हेलीकाॅप्टर से सरसावा एयर स्टेशन पहुंचे, जहां पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। भाजपा की यह मीटिंग करीब पांच घंटे तक चलेगी। शाम करीब साढ़े चार बजे सीएम लखनऊ रवाना होंगे। बैठक में अभी भी जारी है।

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आयोजित इस बैठक में सीएम के अलावा संगठन महामंत्री अजय कुमार, सहारनपुर के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, महामंत्री मोहित बेनिवाल, गन्ना मंत्री सुरेश राणा, आयुष मंत्री डाॅ. धर्म सिंह सैनी, संजीव बालियान, सांसद सहारनपुर राघव लखनपाल शर्मा, एमएलसी विजय बहादुर पाठक, कांता कर्दम, हरवीर मलिक, रचना पाल, वर्षा चोपड़ा, प्रमोद सैनी, अंजली चौधरी, मीनू संगल, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Updated : 2018-09-30T20:29:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top