Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > विकास किया तुष्टीकरण की राजनीति नहीं की : योगी आदित्यनाथ

विकास किया तुष्टीकरण की राजनीति नहीं की : योगी आदित्यनाथ

विकास किया तुष्टीकरण की राजनीति नहीं की : योगी आदित्यनाथ
X

बाराबंकी। बाराबंकी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत के समर्थन में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। उन्होंने जैदपुर के तकिया चौराहे पर आयोजित इस जनसभा में कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दस साल तक कांग्रेस की सरकार थी और बेगानी बारात में अब्दुल्ला दीवाने की तरह बगैर मांगे सपा-बसपा उसका समर्थन करते थे। केन्द्र का कांग्रेस में और प्रदेश में सपा-बसपा का कुशासन एक साथ था।

समाजवादी पार्टी सरकार में तो आतंकियों के केस ही खत्म हो जाते थे। अयोध्या में जब आतंकी घुसे तो उनके हाथों में सपा का झंडा था। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। हमने विकास सबका किया है, मगर तुष्टीकरण किसी का नहीं किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाराबंकी से उपेन्द्र सिंह रावत को मिलने वाला एक-एक वोट मोदी को जाएगा। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार में देवा को बिजली मिलती थी, महादेवा में नहीं मिलती थी। हमने बिजली के भेदभाव को खत्म किया। हमने सुविधा सबको दी। तुष्टीकरण किसी का नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली ईद में मिलेगी तो दीवाली में भी मिलेगी। बिजली के लिए जाति और भेदभाव को खत्म किया।

योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति लगाने और उन्हें सम्मान देने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया। कांग्रेस ने वंशवाद की समाप्ति के डर से सरदार पटेल का सम्मान नहींं किया। पूरे देश में एक उमंग और एक आवाज है कि एक बार फिर मोदी सरकार आएगी। यह जनता का संकल्प है। सरकार बनने के बाद हर किसान के खाते में छह हजार रुपये सालाना आयेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने कहा था कि कानून का राज होगा। हमने अपराधियों को दो विकल्प दिए थे। या तो अपराध छोड़ दो, या राम नाम सत्य कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुम्भ में अबकी कोई भगदड़ नहीं हुई, पूरी तरह से कुम्भ व्यवस्थित रहा। इन पांच वर्षों में कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ। भारत का युवा दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहा है।

Updated : 27 April 2019 2:43 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top