Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > नोएडा में निर्माणाधीन भवन की शटरिंग गिरी, चार की मौत

नोएडा में निर्माणाधीन भवन की शटरिंग गिरी, चार की मौत

नोएडा में निर्माणाधीन भवन की शटरिंग गिरी, चार की मौत
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। नोएडा के सेक्टर 94 में रविवार सुबह एक निर्माणाधीन भवन की लोहे की शटरिंग गिरने से उसके नीचे दबकर चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 94 में बीपीटीपी बिल्डर एक हाईराइज इमारत बना रहा है। रविवार सुबह करीब 10 बजे इमारत के निर्माण में लगाई गई लोहे की शटरिंग अचानक गिर गई। घटना में वहां खड़े 10 मजदूर मलबे में दब गए। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शटरिंग के नीचे दबे हुए 10 मजदूरों अशोक, विजयपाल, महेश, अजय, सादाब, नौशाद, करण, नसरुल, राम जय कुमार और चक्रधारी को बाहर निकाला। इन सभी को नोएडा और दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान नौशाद, राम जय कुमार, करण और अशोक की मौत हो गई। अन्य घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहली नजर में मामला बिल्डर की लापरवाही का लग रहा है। अधिकारी ने कहा, इस संबंध में मृतकों के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Updated : 2018-10-08T00:06:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top