Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुरादाबाद में अवांछनीय तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की मूर्ति, मचा हड़कंप

मुरादाबाद में अवांछनीय तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की मूर्ति, मचा हड़कंप

मुरादाबाद में अवांछनीय तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की मूर्ति, मचा हड़कंप
X

मुरादाबाद। मझोला थाना छेत्र में नेशनल हाइवे किनारे बने एक पार्क के अंदर रविवार को अम्बेडकर की मूर्ति तोड़े जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी अम्बेडकर की मूर्ति क्षतिग्रस्त किये जाने को लेकर आक्रोशित थे।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर मामले की जांच और सख्त कार्यवाही का भरोसा दिया है। इस संबंध में अम्बेडकर युवक संघ ने मझोला थाना में इसको लेकर तहरीर दी है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने हालात को देखते हुए क्षतिग्रस्त मूर्ति की उंगली और सिर को आनन फानन में सही कराया। मौके पर मौजूद अखिल भारतीय अम्बेडकर युवक संघ के कोषाध्यक्ष जितेंद्र जोली ने कहा कि रविवार सुबह किसी शरारती तत्व ने बाबा भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है, जिसमें मूर्ति की एक उंगली और सिर क्षतिग्रस्त हुई है। इस मामले में कड़ी कार्यवाही के लिए अम्बेडकर युवक संघ ने मझोला थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

इस मामले में एएसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि सुबह मूर्ति को क्षतिग्रस्त किये जाने की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस फ़ोर्स को भेजा गया है। मामले की जांच कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Updated : 29 July 2018 7:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top