Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मायावती ने नेताजी पर एक ही रात में दर्ज कराये थे 156 मुकदमे : शिवपाल

मायावती ने नेताजी पर एक ही रात में दर्ज कराये थे 156 मुकदमे : शिवपाल

मायावती ने नेताजी पर एक ही रात में दर्ज कराये थे 156 मुकदमे : शिवपाल
X

गोण्डा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह) ने मायावती को कभी बहन नहीं कहा तो वह अखिलेश की बुआ कैसे हो गईं। बसपा मुखिया समाजवादी पार्टी के लोगों को गुंडा कहती थीं और नारा दिया था कि 'चढ़ गुंडों की छाती पर मुहर लगेगी हाथी पर।' इतने सब के बावजूद बबुआ बुआ का हो गया।

शिवपाल मंगलवार को मुख्यालय के जिगर मेमोरियल इण्टर कॉलेज के प्रांगण में प्रसपा से गोण्डा लोकसभा सीट पर उम्मीदवार कुतुबुद्दीन खान उर्फ डायमण्ड व कैसरगंज लोकसभा सीट से उम्मीदवार धनन्जय शर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मायावती ने एक ही रात में नेताजी के ​खिलाफ 156 मुकदमे दर्ज कराये थे। वह तो न्यायालय में शुक्र मनाएं नहीं तो आज नेताजी का क्या हाल होता। उन्होंने दावा करते हुए कहा की फिरोजाबाद सीट जीत कर आऊंगा। मैं यह चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश में कम से कम 20 सीट व अन्य प्रदेशों से 10 सीट मिल जाती हैं तो केन्द्र में हमारे बिना कोई सरकार नहीं बना पाएगा।

सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी महज 06 माह पुरानी है, फिर भी हम 11 प्रदेशों को मिलाकर 60 सीटों पर चुनाव लड़ा रहे हैं। भाजपा सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन का सपना दिखाया। वह तो आया नहीं। सौ दिनों मे भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा किया था लेकिन अब तो यह हाल है कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। थानों पर बिना पैसा दिए न्याय नहीं मिलता है। कोई भी सरकारी दफ्तर हो भ्रष्टाचार चरम पर है। भाजपा शासन काल मे बेरोजगार अपने को ठगा महसूस कर रहा है। इस दौरान शिवपाल ने सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह की खूब खिल्ली उड़ाई। कहा कि पंडित तो हैं नहीं फिर भी पंडित लिखते हैं। पंडित सिंह ने ब्राह्मणों का हमेशा अपमान किया है।

Updated : 30 April 2019 2:53 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top